वॉर मूवी रिव्यू: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 154 मिनट की केवल एक्शन है

वॉर मूवी रिव्यू: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 154 मिनट की केवल एक्शन है


युद्ध, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, आशुतोष राणा और वाणी कपूर अभिनीत, जो धूम 4 को किकस्टार्ट करने में देरी का परिणाम है।


मूवी का नाम:
युद्ध
कास्ट:
ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ
निदेशक:
सिद्धार्थ आनंद
अगर हमने आपको बताया कि ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर वास्तव में अब्बास-मस्तान ने निर्देशित की थी, और सिद्धार्थ आनंद ने नहीं, तो आप हमें 2 घंटे 34 मिनट की एक्शन थ्रिलर के अंत तक मानते हैं। इस तरह के मोड़ और मोड़ हैं। एक विशेष दृश्य जहां ऋतिक रोशन उर्फ ​​कबीर शाब्दिक रूप से सैफ अली खान और जॉन अब्राहम की रेस 2 की तरह एक जीप में दुर्घटनाग्रस्त सेना के विमान से उतरते हैं और इसे अतिरिक्त विश्वसनीय बनाते हैं।

लेकिन फिर, यह कोई अब्बास-मस्तान फिल्म नहीं है; यह आदित्य चोपड़ा के लिए हर तरह से है। और काफी स्पष्ट रूप से, सभी पेंट-अप धूम 4 ऊर्जा का परिणाम है। हम फिर महसूस करते हैं, आदि। हम शिकायत नहीं कर रहे हैं

कबीर भारत के सर्वश्रेष्ठ एजेंट हैं, क्योंकि बॉलीवुड ने दूसरे सर्वश्रेष्ठ के बारे में कभी फिल्म बनाई है? वह एक अति उत्साही आशुतोष राणा उर्फ ​​कर्नल लूथरा की रिपोर्ट करता है, जो बदले में निर्मला सीतारमण की रक्षा मंत्री को रिपोर्ट करता है। हम कबीर से एक ऐसे बिंदु पर मिलते हैं, जब वह कथित तौर पर भारत के उच्च प्रशासकों को आदेशों के विरुद्ध हत्या करते हुए बदमाश माना जाता है। हर दूसरे जासूसी थ्रिलर की तरह बॉलीवुड हमें देता है।

अगले ही दृश्य में हमें टाइगर उर्फ ​​खालिद के बारे में बताया गया है, जो एक होनहार युवा साथी है, जिसने अपनी विद्रोही आँखों में राष्ट्र और उसकी अम्मी को गर्व करने के सपने दिखाए हैं। लेकिन शून्य तैयारी के साथ, वह एक कमरे में कूदता है जहां, हमें बताया जाता है, एक हथियार का सौदा रचा जा रहा है, अपने सफेद लिनेन पैंट, एक नीली टी, कोई बंदूक और सबसे खराब सेल फोन में हमने कभी नहीं देखा है जब से सीमेंस सी 35 । वह, निस्संदेह, उन्हें एक लुगदी के लिए धड़कता है। और आप जानते हैं कि, अगर और कुछ नहीं, तो युद्ध प्यासा है।

राणा से बहुत अनुनय-विनय करने के बाद, जहां उन्होंने कम से कम एक बार संघर्ष-शैली की संभावना व्यक्त की, कबीर ने खालिद को अपने uber-secret टीम में शामिल होने की अनुमति दी, जो एक 'वैश्विक आतंकवादी' को नाकाम करने के मिशन पर निकलता है। नहीं, हम नाम नहीं ले रहे हैं। लेकिन कबीर और खालिद के पास एक हड्डी है: कबीर ने खालिद के 'गद्दार' पिता की गोली मारकर हत्या कर दी; क्या खालिद अपने पिता के हत्यारे को अपना बॉस मान सकता है? हां, वह कर सकता है, अगर यह वतन के बारे में है और वह वहीं है, जो युद्ध को एक संपूर्ण गांधी जयंती रिलीज बनाता है।

कबीर और खालिद के कामरेडरी को स्थापित करने के लिए दो साल पहले के हाई-प्रोफाइल चेज दृश्यों की एक श्रृंखला इस प्रकार है, जिसमें एक डांस युगल शामिल है, और वर्तमान समय से यह स्थापित करने के लिए कि कबीर का सर्वश्रेष्ठ छात्र एकमात्र है जो उसे ला सकता है। नीचे। सच कहूँ तो, पीछा करने वाले दृश्य एक धुंध हैं, आंशिक रूप से धूल के तूफान के कारण वे ऊपर और आंशिक रूप से, क्योंकि वे सभी एक जैसे दिखते हैं; केवल बाइक कारों में बदल जाती हैं।

प्लॉटलाइन में शर्माने के लिए चाय-इन्फ्यूसर डालने के लिए पर्याप्त खामियां हैं। लेकिन, युद्ध के बचाव में, यह वास्तव में अपने प्रोमो के बाद से वादा करता है: दो अच्छे दिखने वाले पुरुष (एक से बढ़कर एक) टकराते हैं, साथ ही कार्रवाई करते हैं जो आपको अपनी सीट के किनारे पर रखेगा। अगर कोई भी पथ-प्रदर्शक सिनेमा की उम्मीद में गया, तो, क्यों?
Previous
Next Post »