डोनाल्ड ट्रम्प ने iPhone से होम बटन को हटाने के लिए Apple पर कटाक्ष किया

डोनाल्ड ट्रम्प ने iPhone से होम बटन को हटाने के लिए Apple पर कटाक्ष किया


मोबाइल और टैब्स्टेक रिव्यूस्टेक्टेनसीसिटीच्यूकोसियल

विज्ञापन
प्रौद्योगिकी
डोनाल्ड ट्रम्प ने iPhone से होम बटन को हटाने के लिए Apple पर कटाक्ष किया
शुक्रवार को एक ट्वीट में, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि iPhone पर होम बटन वर्तमान स्वाइप तंत्र से कहीं बेहतर था।
बाई टेक डेस्क | नई दिल्ली |
अपडेट किया गया: 26 अक्टूबर, 2019 2:19:35 बजे
 
IPhone होम बटन पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, iPhone पर डोनाल्ड ट्रम्प, iphone पर डोनाल्ड ट्रम्प बटन चाहते हैं, हम राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प iPhone पर बटन पसंद करते हैं
IPhone के बारे में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के एक ट्वीट से पता चलता है कि वह होम बटन के साथ फोन रखना पसंद करते हैं। (प्रतिनिधि छवि: iPhone X)
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के पास कंपनी के iPhone के बारे में Apple के सीईओ टिम कुक के लिए एक प्रतिक्रिया है और वह एक होम बटन प्रदान करना है। एक ट्वीट में, दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के नेता ने ऐप्पल के सीईओ को बुलाया और कंपनी के स्मार्टफ़ोन पर होम बटन के नुकसान की भरपाई की।

ट्रम्प ने शुक्रवार को एक ट्वीट में लिखा, "टू टिम: आईफोन पर बटन स्वाइप से बेहतर था!" जो एक तरह से सुझाव देता था कि राष्ट्रपति को आने वाले ऐप्पल आईफ़ोन में यह वापस पसंद आएगा।





विज्ञापन
ट्वीट, जो इस रिपोर्ट को लिखते समय लगभग 20 हजार बार रिट्वीट किया गया है, लगता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति बहुत खुश नहीं हैं कि एप्पल ने होम बटन को खोद दिया है।

सम्बंधित खबर

‘Apple ने मुझे समलैंगिकता की ओर धकेल दिया’: रूसी व्यक्ति ने तकनीकी दिग्गज के खिलाफ मुकदमा दायर किया

यह iPhone एक नदी में खो गया और 15 महीने बाद भी ठीक काम करता पाया गया

10 सितंबर को ऐप्पल इवेंट, लेकिन यह on बाय इनोवेशन ओनली ’है
वर्तमान में, यह ज्ञात नहीं है कि ट्रम्प द्वारा किस iPhone मॉडल का उपयोग किया जा रहा है, लेकिन यह केवल माना जा सकता है कि वह कुछ पुराने मॉडल (iPhone 8 या पुराने) का उपयोग कर रहा था हाल ही में एक नए iPhone में अपग्रेड किया गया है जिसमें होम बटन नहीं है। उन्होंने 2017 की शुरुआत में कथित तौर पर एंड्रॉइड से आईफोन को वापस स्विच किया था।


विज्ञापन
यह भी पढ़ें | अपने iPhone से इन 17 iOS ऐप्स को हटाएं, शोधकर्ताओं ने उन पर ट्रोजन मैलवेयर पाया

2017 के बाद से, Apple ने अपने iPhone X से आइकॉनिक राउंड शेप के होम बटन को हटा दिया और उसके बाद लॉन्च किए गए मॉडल। होम बटन के बिना अन्य मॉडलों में iPhone XS, XS Max, iPhone XR और हाल ही में लॉन्च किए गए iPhone 11 श्रृंखला शामिल हैं जिनमें iPhone 11, 11 Pro और 11 Pro Max शामिल हैं।
Newest
Previous
Next Post »