OnePlus 7T Pro Hindi review

OnePlus 7T Pro Hindi  review


वश्रृंखला की घोषणा को अलग-अलग घटनाओं पर फैलाया, दो सप्ताह अलग। यह सुनिश्चित करना एक अनूठा तरीका है और हमने इसे बनाने के लिए किसी अन्य निर्माता के बारे में नहीं सोचा है। लेकिन यह वनप्लस का वनप्लस है और हमने अप्रत्याशित उम्मीद करना सीख लिया है।



वनप्लस 7 टी प्रो की बात करें तो यह सब अप्रत्याशित है। यह OnePlus ने अब तक लॉन्च किया गया सबसे महत्वहीन अपग्रेड है। यह कैमरे में सैद्धांतिक प्रदर्शन, नए मैक्रो और स्लो-मो विकल्पों में मामूली सुधार और वनप्लस 7 प्रो पर थोड़ी तेजी से चार्जिंग प्रदान करता है। बस।

वनप्लस 7T प्रो की समीक्षा
फिर भी, वनप्लस 7 टी प्रो आज बाजार पर सबसे अच्छे झंडे में से एक है और जब तक आप 7 प्रो के मालिक नहीं हैं - आपको इस बारे में और जानने के लिए तत्पर रहना चाहिए। यह बाजार में सबसे अच्छी स्क्रीन में से एक है - हाई-रेज, नॉच-फ्री और 90 हर्ट्ज। सबसे शक्तिशाली एंड्रॉइड चिप ग्रह पर - स्नैपड्रैगन 855 प्लस - अंदर भी है।

इस साल वनप्लस ने वास्तव में अपने कैमरा कौशल को बढ़ा दिया है, और उन्होंने 7T प्रो में सब कुछ हासिल कर लिया है। पीठ पर एक ट्रिपल कैमरा है - एक 48MP प्राथमिक, 8MP टेली (3x ज़ूम) और एक 13MP अल्ट्रावाइड शूटर। मुख्य और ज़ूम स्नैपर में OIS की सुविधा होती है, जबकि अल्ट्रॉइड अब मैक्रो फ़ोटो कर सकता है।

वनप्लस 7T प्रो रिव्यूऑनप्लस 7T और 7T प्रो
वनप्लस 7T प्रो एक नया ताना चार्ज 30T पेश करता है, जो अभी भी 30W पर अधिकतम होता है, लेकिन बैटरी रसायन विज्ञान में कुछ सुधारों के कारण इसे 100% तक पहुंचने में कम समय लगता है।

अंत में, एंड्रॉइड 10 पर आधारित ऑक्सीजन 10 के साथ 7T प्रो लॉन्चर, जो इसे बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 10 के साथ आने वाले पहले स्मार्टफोन में से एक बनाता है। अच्छा!

और यहाँ पूरा चश्मा है।

OnePlus 7T Pro के स्पेक्स
शरीर: गोरिल्ला ग्लास 6 फ्रंट, गोरिल्ला ग्लास 5 बैक, एल्यूमीनियम फ्रेम; हेज़ ब्लू या मैकलारेन संस्करण
स्क्रीन: 6.67 "द्रव AMOLED, 90Hz ताज़ा दर, 3120x1440px रिज़ॉल्यूशन (516 पीपीआई); 19.5: 9 पहलू अनुपात; sRGB + DCI-P3;
चिपसेट: क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+, ऑक्टा-कोर CPU (1x2.96 GHz Kryo 485 & 3x2.42 GHz Kryo 485 & 4x1.8 GHz Kryo 485); एड्रेनो 640 (700 मेगाहर्ट्ज) जीपीयू
मेमोरी: 8 जीबी या 12 जीबी एलपीडीडीआर 4 एक्स रैम; 256GB 2-लेन यूएफएस 3.0 भंडारण, गैर-विस्तार योग्य
OS: Android 10 पर आधारित ऑक्सीजन 10 OS
कैमरा: मुख्य - 48MP सोनी IMX586 सेंसर f / 1.6 अपर्चर, OIS, PDAF और LaserAF के साथ; टेलीफोटो - 8MP के साथ f / 2.4 एपर्चर, OIS और 3X ज़ूम; अल्ट्रा-वाइड - 16MP कैमरा f / 2.2 अपर्चर और 117-डिग्री फील्ड-ऑफ़-व्यू के साथ; दोहरी एलईडी फ्लैश; वीडियो रिकॉर्डिंग: 2160 पी @ 60 एफपीएस, 1080p @ 240 एफपीएस, 720p @ 960 एफपीएस
सेल्फी कैम: मोटरीकृत पॉप-अप 16MP का फिक्स्ड फोकस f / 2.0 अपर्चर के साथ; 1080p @ 30 एफपीएस
बैटरी: 4,085 एमएएच; ताना चार्ज 30T - 30W मालिकाना मानक
कनेक्टिविटी: दोहरी सिम; वाई-फाई ए / बी / जी / एन / एसी; दोहरी बैंड जीपीएस; ब्लूटूथ 5.0 + ले; एनएफसी; यूएसबी-टाइप सी; USB-C के माध्यम से ऑडियो
विविध: इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर; दोहरी स्टीरियो लाउडस्पीकर; एक्स-अक्ष हैप्टिक कंपन
वनप्लस आपको कभी सेटल नहीं करना चाहेगा, लेकिन निर्माता पहले से ही कुछ चीजों पर बस गया है - कोई माइक्रोएसडी, कोई 3.5 मिमी ऑडियो जैक, और कोई आधिकारिक आईपी रेटिंग नहीं। और जब हम इस बात की सराहना करते हैं कि 7T श्रृंखला में किसी प्रकार का जल संरक्षण है, तो ऑडियो जैक हटाने का कड़वा स्वाद अभी भी वनप्लस के कई प्रशंसकों के साथ ताजा है।

फिर से, 90 हर्ट्ज स्क्रीन उन चूक सहित कई चीजों के लिए बना सकती है और हम एक बार फिर उस चिकनी ऑक्सीजन ओएस के साथ काम करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो, चलो इस बात को बॉक्स से बाहर कर दें, क्या हम?

OnePlus 7T Pro को अनबॉक्स करना
स्वीट समीक्षक का जीवन है और हम बड़े लाल बॉक्सों को अनबॉक्स करना पसंद करते हैं। लेकिन अगर आप फोन की समीक्षा करने के व्यवसाय में नहीं हैं, तब भी आपको नवीनतम वनप्लस 7 टी बॉक्स के साथ प्रीमियम माना जाएगा। बस उन लाल सुंदरियों को देखो!

वनप्लस 7T प्रो की समीक्षा
तो, OnePlus 7T Pro एक लंबे लाल बॉक्स के भीतर एक शिलालेख के साथ पैक किया गया है, जिसमें कुछ भी नहीं है लेकिन महानता की प्रतीक्षा है। बड़े शब्द, और जब वे एक अंत की तरह ध्वनि करते हैं, तो हमें संदेह है कि यह निर्माता के लिए एक नए युग की शुरुआत है जो फ्लुइड एएमओएलईडी के संक्रमण के साथ है। लेकिन उस पर बाद में।

इस सुंदर रिटेल बॉक्स के अंदर वनप्लस 7T प्रो है, जिसकी पुष्टि वनप्लस के सीईओ पीट लाउ के एक पत्र से की गई है। ताना चार्ज 30W एडाप्टर अंदर है, और रहने के लिए हस्ताक्षर यूएसबी-सी लाल केबल यहां है।

वनप्लस 7T प्रो की समीक्षा
बॉक्स के अंदर एक और एक्सेसरी है और वह वनप्लस का एक पारदर्शी सॉफ्ट केस है, जिससे आपको बॉक्स के ठीक बाहर अतिरिक्त सुरक्षा मिलती है।

बंडल में क्या शामिल नहीं है एक 3.5 मिमी एडेप्टर है, जो एक फोन के लिए एक होना चाहिए था जिसमें ऑडियो जैक नहीं है। दोनों के अंदर कोई हेडफ़ोन नहीं हैं, लेकिन आप हमेशा € 25 के लिए वनप्लस के टाइप-सी बुलेट का विकल्प चुन सकते हैं।
Previous
Next Post »